Header Ads Widget

रामनवमी के अवसर पर संस्था अवाम ए हिन्द ने सुपोषण अभियान के 465वें दिन जरूरतमंदों एवं मरीज के परिजनों को स्वादिष्ट गर्म भोजन के साथ ठंडा शरबत वितरण किया


रायपुर, दिनांक 10 अप्रैल 2022

रामनवमी के शुभ अवसर पर शहर की जनहित एवं समाजसेवी संस्था, अवाम ए हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी, रायपुर द्वारा संस्थापक, मो. सज्जाद खान के नेतृत्व में नियमित रूप से बाटें जा रहे निःशुल्क भोजन वितरण के *465वें दिन* में स्थानीय रायपुर रेल्वे स्टेशन परिसर, फुटपाथ में बेसहारों, लाचार व्यक्तियों तथा बुजुर्ग महिलाओं, मासूम बच्चों के पास पहुँच कर तथा शासकीय डीकेएस अस्पताल में, जिला दूर दराज गांव कस्बों से इलाज के लिए आये मरीजों के परिजनों को निःशुल्क गर्म स्वादिष्ट भोजन के साथ साथ गर्मी से राहत दिलाने हेतु ठंडा शर्बत का वितरण किया गया।



विदित हो कि, संस्था हर समाज धर्म के पावन पर्व के मौके पर सामाजिक सद्भाव मानवता के आधार विशेष तौर पर इस तरह का कार्य करती रहती है तथा संस्था के संस्थापक के साथ सदस्यगण पवित्र रमजान महीने का रोजा रख कर जरूरतमंदों को भूख और प्यास से राहत पहुंचाने के लिए भोजन और शर्बत का वितरण कर रहे हैं। 



आज इस सेवा कार्य में संस्थापक, श्री मोहम्मद सज्ज़ाद खान के साथ सैय्यद ज़ाकिर हुसैन, पं. अनिल शुक्ल, ज़ुबैर खान, योगेश्वर सिन्हा, अनमोल जैन, वसीम अकरम, फ़राज़ खान, राजकुमार साहू एवं अन्य सदस्यों ने अपनी सेवाएं प्रदान की।



प्रेषक :-

ज़ुबैर खान,

मिडिया प्रभारी

Post a Comment

0 Comments

Random Posts