Header Ads Widget

संस्था अवाम ए हिन्द ने निःशुल्क भोजन वितरण कार्य के 768वें दिन जरूरतमंदों एवं मरीज के परिजनों एवं मदर्स-ड़े के अवसर पर माताओं-बहनों को स्वादिष्ट गर्म भोजन के साथ मौसमी फल का वितरण किया


रायपुर, दिनांक 8 मई 2022


*संस्था अवाम ए हिन्द ने निःशुल्क भोजन वितरण कार्य के 768वें दिन जरूरतमंदों एवं मरीज के परिजनों एवं मदर्स-ड़े के अवसर पर माताओं-बहनों को स्वादिष्ट गर्म भोजन के साथ मौसमी फल का वितरण किया*


मदर्स-ड़े के अवसर पर शहर की जनहित एवं समाजसेवी संस्था, अवाम ए हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी, रायपुर द्वारा संस्थापक, मो. सज्जाद खान के नेतृत्व में नियमित रूप से बाटें जा रहे निःशुल्क भोजन वितरण के *768वें दिन* में स्थानीय रायपुर रेल्वे स्टेशन परिसर, फुटपाथ में बेसहारों, लाचार व्यक्तियों के पास पहुँच कर तथा शासकीय डीकेएस अस्पताल में, जिला दूर दराज गांव कस्बों से इलाज के लिए आये मरीजों के परिजनों और माताओं बहनों को निःशुल्क गर्म स्वादिष्ट भोजन के साथ साथ गर्मी से राहत दिलाने हेतु शीतल जल और मौसमी फलों का वितरण किया गया।


संस्थापक, मो. सज्जाद खान ने बताया कि मानवता के आधार पर निस्वार्थ भाव से संस्था अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए निरंतर रूप से यह कार्य करते आ रही है एवं लंबे समय से अस्पतालों में इलाज के लिए रुके मरीज हैं, आर्थिक तंगी की वजह से भोजन व्यवस्था नहीं कर पाते हैं, इसलिए संस्था द्वारा निःशुल्क भोजन सेवा के माध्यम से उन जरूरतमंदों को नियमित रूप से दोनों वक़्त का गर्म भोजन उपलब्ध करावाया जा रहा है। 


आज इस सेवा कार्य में संस्थापक, श्री मोहम्मद सज्ज़ाद खान के साथ पं. अनिल शुक्ल, ज़ुबैर खान, वसीम अकरम, अनमोल जैन, राशिद बिलाल, फ़राज़ खान एवं अन्य सदस्यों ने अपनी सेवाएं प्रदान की।


प्रेषक :-

ज़ुबैर खान,

मिडिया प्रभारी

Post a Comment

0 Comments

Random Posts