Header Ads Widget

ईदुल फित्र, अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती पर संस्था अवाम ए हिन्द ने किया विभिन्न जगहों पर आयोजन। सामाजिक, धार्मिक स्थलों एवं अस्पताल में किया सैकड़ो जरुरतमंदो, वंचितों निराश्रितों को लस्सी, शरबत, निःशुल्क भोजन वितरण


रायपुर - 03 मई 2022


ईदुल फित्र, अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती पर संस्था अवाम ए हिन्द ने किया विभिन्न जगहों पर आयोजन। सामाजिक, धार्मिक स्थलों एवं अस्पताल में  किया सैकड़ो जरुरतमंदो, वंचितों निराश्रितों को लस्सी, शरबत, निःशुल्क भोजन वितरण


ईदुल फ़ित्र, अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती के पावन अवसर पर राजधानी की सर्वधर्म एवं सामाजिक संस्था, अवाम ए हिन्द के संस्थापक, मो. सज्जाद खान एवं सदस्यगणों ने सर्वधर्म एवं सामाजिक सद्भाव भाईचारा कायम करते हुए पर्व मनाया।


इस मौके पर संस्था ने बड़ी ईदगाह में नमाज़ियों के लिये ठंडी लस्सी की व्यवस्था की, जिसमें ईद की नमाज़ के बाद हजारों की तादाद में लोगों ने लस्सी का आनंद उठाया तथा संस्थापक, मो. सज्जाद खान एवं अध्यक्ष, राजेंद्र शर्मा और सदस्यगणों ने सभी को ईद की मुबारकबाद पेश किया तथा इसी अवसर पर पहुंचे संसदीय सचिव एवं विधायक श्री विकास उपाध्याय ने भी एक दूसरे को त्यौहार की बधाइयाँ दी। 


संस्थापक, मो. सज्जाद खान के नेतृत्व में इस ईदुल फित्र, अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती के पावन अवसर पर संस्था द्वारा शहर के विभिन्न जगहों, फुटपाथ, चौक चौराहों, डीकेएस अस्पताल में सैकड़ों निर्धन, जरूरतमंदों और मरीज के परिजनों को भी गर्मी से राहत दिलाने हेतु शरबत, लस्सी का वितरण किया और स्वादिष्ट भोजन मुहैय्या कराकर निःशुल्क भोजन वितरण कार्य के 763वां दिन पूर्ण कर सेवा कार्य जारी रखा।


संस्थापक, मो. सज्जाद खान ने बताया कि, संस्था में हर धर्म समाज के लोग जुड़कर, हर समाज-धर्म के पावन पर्वों पर सामाजिक सद्भाव, भाईचारा मानवता के आधार पर वर्षों से विशेष तौर पर इस तरह का आयोजन किया जाता है।


आजके कार्यक्रम में संस्थापक, मो. सज्जाद खान के साथ राजेंद्र शर्मा, पं. अनिल शुक्ल, ज़ुबैर खान, योगेश्वर सिन्हा, अनमोल जैन, मयंक शर्मा, कान्हा, अरहम खान, रोहन, साकेत महावर, फराज खान, मंजू ज्ञानचंदानी, श्रीमती सुनीता पदमवार, नंदा रामटेके, लक्ष्मी तिवारी, राजकुमार साहू एवं अन्य सदस्यगण उपस्थित रहे। 


Post a Comment

0 Comments

Random Posts