Header Ads Widget

राधे श्याम बॉक्स ऑफिस: प्रभास-पूजा हेगड़े स्टारर ने दूसरे दिन ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया

 


फिल्म : राधे श्याम Box Office Collection: प्रभास और पूजा हेगड़े अभिनीत राधे श्याम शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म की शुरुआत शानदार रही है। राधा कृष्ण कुमार के ऐतिहासिक नाटक ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और केवल दो दिनों में 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया। हालांकि, फिल्म ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के अपने मुख्य बाजार में अच्छा प्रदर्शन किया, इसने शेष भारत में दर्शकों को खोजने के लिए संघर्ष किया। प्रभास के विशाल प्रशंसक आधार को देखते हुए फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन अब तक बहुत ही कम रहा है।


हिंदी भाषा में जगह बनाने में असफल रही फिल्म ने दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म उद्योग ट्रैकर, मनोबाला विजयबलन और भारतीय बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।


इन्हें जांचें:



राधे श्याम इटली की पृष्ठभूमि में एक हस्तरेखा पाठक और एक राजकुमारी के बीच रोमांस के इर्द-गिर्द केंद्रित है। मनोबाला विजयबलन के अनुसार, यह फिल्म 2022 में दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 72 करोड़ रुपये की कमाई के साथ सबसे बड़ी ओपनर थी।


इसकी जांच करें:


राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित राधे श्याम ने अपने प्रीमियर को घेरने वाली उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए संघर्ष किया है। फिल्म, जिसमें प्रभास हैं और एक हस्तरेखाविद् के इर्द-गिर्द केंद्रित है, की आलोचकों ने आलोचना की है। भाग्यश्री, सत्यराज, जगपति बाबू, सचिन खेडेकर और प्रियदर्शी फिल्म के अन्य कलाकार हैं। राधे श्याम पांच अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध है: तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी।


प्रभास-पूजा हेगड़े की राधे श्याम पर अधिक बॉक्स ऑफिस अपडेट के लिए यह स्थान देखें!

Post a Comment

0 Comments

Random Posts