Header Ads Widget

इस बजट से सभी वर्गो के लोगो को मिली राहत - नेहा वैष्णव NSUI प्रदेश संयोजक

 

इस बजट से सभी वर्गो के लोगो को मिली राहत - नेहा वैष्णव NSUI प्रदेश संयोजक 

छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ने बुधवार को वित्तीय वर्ष 2022-23 के लिए अपना चौथा बजट पेश किया। नेहा वैष्णव ने कहा कि यह बेहद हि सराहनीय और जन हितैषी बजट है !छत्तीसगढ़ देश का पहला ऐसा राज्य बन गया है जिसने मां लक्ष्मी के प्रतीक के रूप में गो-धन से निर्मित ब्रीफकेस का इस्तेमाल किया है। इस दौरान सीएम ने राज्य के अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने की घोषणा है. 

जिससे आज कर्मचारियों के परिवारों के चेहरे पर खुशियां बिखेरे हुए है।

प्रदेश संयोजक नेहा वैष्णव ने कहा कि इस बजट मे भुपेश बघेल सरकार ने राज्य के युवाओ को पीएससी तथा व्यापम एवं राज्य के अन्य परिक्षाओ  मे परिक्षा शुल्क से छुटकारा दिया जिससे युवाओ को बड़ी राहत मिली उन्होने कहा कि प्रदेश के शिक्षित युवा बेरोजगारों को सरकार बेहरत सुविधा व लाभ दे रही है। अब जो भी युवा बेरोजगार सरकारी वेकेंसी में भाग लेने के लिए आवेदन करेंगे। उन्हें फीस देने की जरूरत नहीं पड़ेगा। अब तक हर आवेदक को आवेदन के साथ 200 से 500 रुपए तक फीस देना पड़ता था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।.

छत्तीसगढ़ की भुपेश सरकार ने बच्चे, युवा, महिला, किसान, कर्मचारि, श्रमिको से लेकर हर वर्ग के लोगो लाभ देने वाला बजट पेश किया है! 

नेहा वैष्णव ने इस सराहनीय बजट के लिय भुपेश बघेल जी का आभार व्यक्त किया और कहा कि. " न्याय के पथ में बढ़त हे,  नवा छत्तीसगढ़ गड़त हे "


Post a Comment

0 Comments

Random Posts